गेम की समस्याएँ

प्रश्न : स्व-सेवा केंद्र 91CLUB पर गेम की समस्याओं का उद्देश्य क्या है?
उत्तर : हमारा प्लेटफ़ॉर्म हमारे मूल्यवान सदस्यों द्वारा गेम में अनुभव की जा रही हर समस्या को हल करने के लिए प्रतिबद्ध है। आपकी सहायता के लिए, हमने यह सहायता चैनल बनाया है जहाँ आप अपनी समस्या बता सकते हैं और हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क कर सकते हैं, जो आपकी सहायता के लिए 24/7 उपलब्ध है।

उत्तर : मैं स्व-सेवा केंद्र 91CLUB पर गेम की समस्याओं के बारे में समस्या कैसे प्रस्तुत कर सकता हूँ?
उत्तर : हम अपने सभी सदस्यों को हमारे ग्राहक सहायता तक पहुँचने के लिए पहले से ही दो वैकल्पिक तरीके प्रदान करते हैं, जिन्हें हम निम्नलिखित चरण द्वारा “लॉगिन से पहले” और “लॉगिन के बाद” के रूप में अलग करेंगे :

लॉगिन के बाद
  • अपने 91CLUB ID खाते में लॉग इन करें
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • गेम समस्याएँ चुनें
  • उस समस्या को भरें और समझाएँ जिसका आप सामना कर रहे हैं
  • जिस समस्या का आप सामना कर रहे हैं उसका प्रमाण चित्र अपलोड करें
  • "पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें

  • नोट : तेज़ और ज़्यादा सटीक सहायता के लिए, कृपया 91CLUB सेल्फ़-सर्विस सेंटर का इस्तेमाल करें और अपनी समस्या के लिए सही श्रेणी चुनें।
  • जमा प्राप्त नहीं होना, निकासी समस्याएँ, IFSC संशोधन, बैंक खाता हटाना, ID/लॉगिन पासवर्ड बदलना, बैंक का नाम बदलना, पुराना USDT पता हटाना और Winstreak बोनस जैसी समस्याओं को उनकी संबंधित श्रेणियों के अंतर्गत सबमिट करें।
  • "गेम समस्याएँ" श्रेणी का इस्तेमाल सिर्फ़ गेमप्ले से जुड़ी समस्याओं जैसे गेम लोड न होना, देरी से नतीजे आना या मुनाफ़े में त्रुटियाँ होने के लिए करें।

  • image

    लॉग इन करने से पहले
  • हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ : https://www.91CLUB.com/
  • ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
  • गेम समस्याएँ पर क्लिक करें
  • अपना 91CLUB ID खाता भरें
  • आप जिस समस्या का सामना कर रहे हैं उसे भरें और समझाएँ
  • आप जिस समस्या का सामना कर रहे हैं उसका सबूत चित्र अपलोड करें
  • " पुष्टि करें " बटन पर क्लिक करें

  • नोट : तेज़ और ज़्यादा सटीक सहायता के लिए, कृपया 91CLUB सेल्फ़-सर्विस सेंटर का इस्तेमाल करें और अपनी समस्या के लिए सही श्रेणी चुनें।
  • जमा प्राप्त नहीं होना, निकासी समस्याएँ, IFSC संशोधन, बैंक खाता हटाना, ID/लॉगिन पासवर्ड बदलना, बैंक का नाम बदलना, पुराना USDT पता हटाना और Winstreak बोनस जैसी समस्याओं को उनकी संबंधित श्रेणियों के अंतर्गत सबमिट करें।
  • "गेम समस्याएँ" श्रेणी का इस्तेमाल सिर्फ़ गेमप्ले से जुड़ी समस्याओं जैसे गेम लोड न होना, देरी से नतीजे आना या मुनाफ़े में त्रुटियाँ होने के लिए करें।

  • s
    image
    स्थिति समस्या
    प्रश्न : मैं स्व-सेवा केंद्र 91CLUB पर गेम समस्याओं की स्थिति की जांच कैसे करूँ?
    उत्तर : आप स्व-सेवा केंद्र में सबमिट किए गए सभी ऑर्डर रिकॉर्ड की स्थिति की जांच करने के लिए "प्रगति क्वेरी" दबाकर स्थिति समस्या की जांच कर सकते हैं।

     
    go top